Saty Update Go Ahead
The Pipl

तमिलनाडु निकाय चुनाव: सिर्फ 1 वोट मिला निकाय चुनाव में BJP प्रत्याशी को, घर मे ही 5 सदस्य थे

तमिलनाडु निकाय चुनाव

Tamil Nadu BJP man gets just one vote in rural local body polls

D Karthik is making news on social media with people asking how come his family did not vote for him. The candidate has responded.

तमिलनाडु: सिर्फ 1 वोट मिला निकाय चुनाव में BJP प्रत्याशी को, घर मे ही 5 सदस्य थे

चेन्नई: दुनिया और भारत की सबसे बड़ा राजनीतिक दल होने का दावा करने वाली BJP भारतीय जनता पार्टी को तमिलनाडु में चल रहे निकाय चुनाव में ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा है कि सबसे बड़ा राजनीतिक दल होने के दावे पर ही सवाल उठ जाएं।

तमिलनाडु के स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी के टिकट पर वार्ड मेंबर का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी को सिर्फ एक ही वोट मिल पाया है, हैरानी की बात तब ज्यादा है जब भाजपा प्रत्याशी के परिवार में ही 5 वोट थे। यानि भाजपा प्रत्याशी को सिर्फ खुद का ही वोट मिला है और परिवार के किसी  सदस्य ने भी उसको वोट नहीं डाला है। 

Twitter par trend kar raha hai #SingleVoteBJP

SingleVoteBJP

निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ कार्तिक वार्ड मेंबर के पद के लिए कोयंबटूर जिले में चुनाव लड़ा था, लेकिन तमाम प्रचार के बावजूद कार्तिक सिर्फ 1 ही वोट ले सका। हालांकि भाजपा प्रत्याशी के अलावा एक और प्रत्याशी भी रहा जो उसी सीट पर चुनाव लड़ रहा था और उसे भी सिर्फ 2 ही वोट मिल सके हैं। 

वार्ड मेंबर के लिए जिस सीट पर यह चुनाव हो रहा था वहां पर कुल 913 वोट पड़े हैं और चुनाव जीतने वाले प्रत्याशी को 387 वोट प्राप्त हुए हैं, जबकि दूसरे नंबर पर रहे प्रत्याशी को 240, तीसरे नंबर पर रहे प्रत्याशी को 196 और चौथे नंबर पर रहे प्रत्याशी को 84 वोट प्राप्त हुए हैं। कुल 6 प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ा था, 3 वोट रद्द भी हुए हैं। 

Kuch User Ka Twit

https://twitter.com/s_shreyatweets/status/1447904741745299457?t=ftzcF0oU2aeNu02s05vHnQ&s=19

twitterhttps://twitter.com/salma_poet/status/1447876732149657604?s=20

Free Demat Accout Link

Comments are closed.